breaking news New

माफिया के आईएसआई नेटवर्क का राजदार है गुड्डू मुस्लिम, अतीक को डर था गहरे राज न उगल दे

Guddu Muslim is the mastermind of the ISI network of the mafia, Atiq was afraid of revealing deep secrets
Highlights जांच एजेंसियों के लिए पहेली बनता जा रहा गुड्डू मुस्लिम, पिछले साल अपने पांच साथियों के साथ झांसी में सतीश पांडेय के यहां रूका था

लखनऊ। अतीक पंजाब के असलहा तस्करों के जरिए आईएसआई की तरफ से भेजे हथियारों मंगवाता था, इस बात की जानकारी पूरी अच्छी तरह से गुड्डू मुस्लिम को है। यही माफिया के आईएसआई नेटवर्क को संभालता है। माफिया का खास शूटर और राजदार गुड्डू मुस्लिम ही है।

इस बारे में सुरक्षा एजेंसियां बारीकी से जांच कर रही हैं कि गुड्डू मुस्लिम पिछले साल किन पांच संदिग्धों के साथ झांसी में एक हफ्ते तक ठहरा था।ये पांचों किसी आतंकी संगठन के माड्यूल थे या फिर कोई बड़े अपराधी।  जांच एजेंसियों के लिए पहेली बनता जा रहा गुड्डू मुस्लिम पिछले साल भी अपने पांच साथियों के साथ झांसी आया था। ये सभी करीब हफ्ते भर तक सतीश पांडेय उर्फ बबलू पांडेय के कमरे में रुके थे। पुलिस को पांचों की गतिविधियां बेहद संदिग्ध होने की जानकारी मिली है। करीब हफ्ते भर तक रुकने के बावज़ूद सतीश के घर का केयरटेकर विनय सिंह उनके नाम तक नहीं जान सका था। इनमें से चार सुबह से लेकर रात तक झांसी के आसपास के इलाकों में मंडराते रहते थे जबकि कोई एक हमेशा कमरे पर ही रहता था। झांसी में एशिया के सबसे बड़े सैन्य ठिकाने बबीना रेंज समेत कई महत्वपूर्ण स्थान होने की वजह से हर पहलू को गहराई से खंगाला जा रहा है।

वहीं यूपी पुलिस की रिमांड पर अतीक बार-बार गुड्डू मुस्लिम का ही नाम ले रहा था। अपनी मौत से पहले भी अशरफ भी गुड्डू को लेकर कुछ बोलना चाह रहा था। दरअसल अतीक को सबसे ज्यादा डर गुड्डू के पकड़े जाने का था। वह मीडिया के सामने गुड्डू का एनकाउंटर होने की बात कहता रहा। दरअसल, उसे डर था कि कहीं पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद गुड्डू तमाम गहरे राज न उगल दे।

इस मामले का एक पहलू ये भी सामने आ रहा है कि अशरफ बार-बार पुलिस और शूटरों के साथ डबल क्रॉस कर रहा था। उसने पुलिस अधिकारियों को भी शूटर सौंपने की बात कहकर गुमराह किया था। वहीं उमेश पाल की हत्या के बाद अतीक और अशरफ केवल असद और गुलाम को बचाने में लगे रहे। उन्होंने गुड्डू, साबिर और अरमान की मदद करना भी बंद कर दिया था। गुड्डू को डर था कि अतीक अपने राज छिपाने के लिए उसका पता पुलिस को बता सकता है। शायद, इसी वजह से वह बीते कई दिनों से अपना मोबाइल बंद करके गायब रहा।


Jane Smith18 Posts

Suspendisse mauris. Fusce accumsan mollis eros. Pellentesque a diam sit amet mi ullamcorper vehicula. Integer adipiscing risus a sem. Nullam quis massa sit amet nibh viverra malesuada.

Leave a Comment

अपना प्रदेश चुनें