वीकडे में भी नहीं रुक रहा प्रभास का जलवा, 400 करोड़ का आंकड़ा कर दिया पार

Date:

Share post:

प्रभास की कल्किस 2898 एडी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। वीकेंड ही नहीं वीकडेज में भी फिल्म का कलेक्शन कम होने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर फुल रफ्तार पकड़ी हुई है। इसी रफ्तार से चलती रही तो फिल्म को 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने में ज्यादा समय नहीं लगने वाला है। ये इस वीकेंड के खत्म होने तक 500 करोड़ भी कमा लेगी। फिल्म का आठवें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। फिल्म 400 करोड़ का आकंड़ा पार कर चुकी है। तेलुगू ही नहीं हिंदी में भी फिल्म अच्छा कलेक्शन कर रही है।
कल्कि 2898 एडी कलेक्शन के मामले में अब हिंदी वर्जन तेलुगू वर्जन पर भारी पड़ रहा है। हिंदी वर्जन को ज्यादा पसंद किया जा रहा है। हिंदी बेल्ट के लोग इस फिल्म को खूब देख रहे हैं। कल्कि 2898 एडी के कलेक्शन के बारे में आपको बताते हैं।
कल्कि 2898 एडी के कलेक्शन पर सबकी नजर बनी हुई है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने आठ दिन में 414।75 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने आठवें दिन 22।3 करोड़ का कलेक्शन किया है।
आठवें दिन के कलेक्शन की बात करें तो तेलुगू में 10 करोड़, हिंदी 10।5 करोड़, तमिल 0।9 करोड़, कन्नड़ 0।2 करोड़ और मलयालम में 0।7 करोड़ का कलेक्शन किया है।
कल्कि 2898 एडी के आठ दिनों के कलेक्शन की बात करें तो तेलुगू वर्जन 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गया है। फिल्म ने 212।05 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वहीं हिंदी वर्जन भी इस क्लब में शामिल होने से ज्यादा दूर नहीं है। हिंदी वर्जन ने 162।8 करोड़ कमा लिए हैं।
फिल्म की बात करें तो इसे नाग अश्निन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले हैं फिर भी कलेक्शन शानदार कर रही है। प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन लीड रोल में नजर आए हैं। वहीं कई सेलेब्स का कैमियो है। जिन्हें देखकर फैंस काफी इंप्रेस हो गए हैं।

Author

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Related articles

वर्ल्ड एजुकेशन समिट एंड अवार्ड से सम्मानित हुई डॉ0 आकृति अग्रहरि

सुल्तानपुर। संविधान क्लब ऑफ इंडिया दिल्ली में वर्ल्ड एजुकेशन समिट एंड अवार्ड 20 जुलाई 2024 को आयोजन हुआ।...

वरिष्ठ समाजसेवी एवं लोकतंत्र सेनानी ने अपने जन्मदिन पर मरीजों को वितरित किया फल

जरवल, बहराइच। नगर के वरिष्ठ समाजसेवी एवं लोकतंत्र सेनानी प्रमोद कुमार गुप्ता ने अपनी 73वीं जन्मदिवस पर सामुदायिक...

भारतीय मूल की कमला हैरिस के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में आने से भारत पर क्या असर होगा?

अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव धीरे-धीरे दिलचस्प होता चला जा रहा है। जो बाइडेन ने राष्ट्रपति चुनाव से अपनी...

भाजपा व आरएसएस में वाजपेयी जी के ज़माने वाला समन्वय अब भी जरुरी

आज गुरु पूर्णिमा का दिन है । जगह – जगह संघ में उनके गुरु (संघ का भगवा ध्वज...