वुमेन लीडरशिप समिट के एक दिन बाद, जिसे यूपी की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल, डॉ किरण बेदी, डॉ दीपा मलिक, आईएएस मेधा रूपम, आईआरएस स्मिता सिंह, डॉ शोभा तोमर ने संबोधित किया। शीविंग्स पर्सनल केयर ने प्रीमियम उत्पादों की पर्सनल केयर रेंज में प्रवेश करने की घोषणा की।

शीविंग्स ने भारत का पहला माइनर फ्रेंडली सैनिटरी पैड का सॉफ्ट लॉन्च किया। देश के कई प्रसिद्ध चेहरों द्वारा इस इनोवेटिव प्रोडक्ट्स की घोषणा की गई! शीविंग्स पर्सनलकेयर ने आज अपना प्रीमियम उत्पाद लॉन्च किया, जो भारत का पहला माइनर फ्रेंडली सैनिटरी नैपकिन है। हम आपको बता दें की इससे पहले शीविंग्स के सेनेटरी पैड प्रीमियम रेंज में क्राउन प्लाजा होटल और इंडियन ऑयल के ग्राहक यूज़ करते आ रहे हैं ! 

वुमेन लीडरशिप समिट के ठीक बाद चंद डॉक्टर्स और सीईओ की मौजूदगी में  सॉफ्ट लॉन्च एक शक्तिशाली कार्यक्रम बन गया। शीर्ष स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. दीपा गुप्ता, डॉ. आकांक्षा अलहबादिया डॉ. शोभा तोमर,फाउंडर और एनआईएमएस विश्वविद्यालय की संस्थापक ने उत्पाद के बारे में एक लोगों से एक विशेष अपील की और महिलाओं से विभिन्न प्रकार के मासिक धर्म स्वच्छता संबंधी मुद्दों जैसे डिस्चार्ज , सर्वाइकल कैंसर आदि से बचने के लिए शीविंग्स जैसे किसी भी कॉटन से बने पर्सनल केयर सैनिटरी नैपकिन का उपयोग करने का भी आग्रह किया।  डॉ मोहिता शर्मा, डॉ शारदा शर्मा और ऐसे कई प्रसिद्ध डॉक्टरों ने इस अनुकूलित उत्पादों की सराहना की।

एनआईएमएस की वीसी डॉ. शोभा तोमर ने कहा कि आप नहीं चाहेंगी कि आपकी बेटी प्लास्टिक के साथ अपने पहले मासिक धर्म का अनुभव करे, इसलिए यहां शीविंग्स की ज़रूरत आती है।

महिला सीईओ के समूह से बात करते हुए, स्त्री रोग विशेषज्ञों के एक प्रसिद्ध समूह ने प्रोडक्ट को दर्शकों के सामने प्रस्तुत किया।